सभी जातिबादियोँ का पर्दाफास।

                 अक्सर हिन्दू द्रोही हिन्दुत्व का मखौल उड़ाते है की इसमे छुआछूत है जात पात है अगर ऐसा होता तो महाभारत और रामायण हिन्दुओ के पवित्र ग्रंथ नहीं होते यहाँ जाती व्यवस्था हमेशा कर्म आधारित थी अब आप जरा इनकी भी सच्चाई देखिये
              अल्लाह एक,एक कुरान,एक नबी!और महान एकता बतलाते हैं? लेकिन मजे कि बात ये कि मुसलमानों के बीच,शिया और सुन्नी सभी मुस्लिम देशों में एक दूसरे को मार रहे हैं और अधिकांश मुस्लिम देशों में इन दो संप्रदायों के बीच हमेशा धार्मिक दंगा होता रहता है इतना ही नहीं शिया को सुन्नी मस्जिद में जाना मना है इन दोनों को अहमदिया मस्जिद में नहीं जाना है और ये तीनों सूफी मस्जिद में कभी नहीं जाएँगे फिर, इन चारों का मुजाहिद्दीन मस्जिद में प्रवेश वर्जित है! किसी बोहरा मस्जिद मे कोई दूसरा मुस्लिम नहीं जा सकता कोई बोहरा का किसी दूसरे के मस्जिद मे जाना वर्जित है आगा खानी या चेलिया मुस्लिम का अपना अलग मस्जिद होता है सबसे ज्यादा मुस्लिम किसी दूसरे देश मे नही बल्कि मुस्लिम देशो मे ही मारे गए है आज भी सीरिया मे करीब हर रोज एक हज़ार मुस्लिम हर रोज मारे जा रहे है अपने आपको इस्लाम जगत का हीरों बताने वाला सद्दाम हुसैन ने करीब एक लाख कुर्द मुसलमानों को रासायनिक बम से मार डाला था पाकिस्तान मे हर महीने शिया और सुन्नी के बीच दंगे भड़कते है और इसी प्रकार से मुस्लिमों में भी 13 तरह के मुस्लिम हैं जो एक दुसरे के खून के प्यासे रहते हैं और आपस में बमबारी और मार-काट मचाते रहते हैं।
                 ईसाई धर्म में एक मसीह एक बाइबल और एक ही धर्म है लेकिन मजे कि बात ये कि ये रोमन कैथेलिक और प्रोटेस्टेंट मे बंटे हुए है .. आयरलैंड और बेलफास्ट मे अब तक सिर्फ पचास साल मे ही बीस हज़ार ईसाई आपसी दंगो मे मरे ये कहते है कि युशु इंसान मे कोई फर्क नहीं करता लेकिन गोरे ईसाइयों ने काले ईसाइयों पर भयानक पैशाचिक जुल्म ढाए और आज भी अमेरिका का सबसे खतरनाक आतंकी संगठन कोई मुस्लिम संगठन नहीं बल्कि"द व्हाइट सुपर" है जो गोरो का ग्रुप है और कालो और नीग्रो का दुश्मन है किसी गोरे लोगो के चर्च मे कोई काला ईसाई नहीं जा सकता लैटिन कैथोलिक,सीरियाई कैथोलिक चर्च में प्रवेश नहीं करेगा ये दोनों,मर्थोमा चर्च में प्रवेश नहीं करेगा।ये तीनों, Pentecost के चर्च में प्रवेश नहीं करेगा और ये चारों साल्वेशन आर्मी चर्च में प्रवेश नहीं करेगा इतना ही नहीं ये पांचों सातवें दिन Adventistचर्च में प्रवेश नहीं करेगा ये छह के छह, रूढ़िवादी चर्च में प्रवेश नहीं करेगा अब ये सातों जैकोबाइट चर्च में प्रवेश नहीं करेगा और इसी तरह से ईसाई धर्म की146जातियां सिर्फ केरल में ही मौजूद हैं, इतना शर्मनाक होने पर भी ये चिल्लाते रहेंगे कि एक मसीह एक बाइबिल एक धर्म।
                  अब आइये जरा हम अपने हिन्दू/सनातन धर्म को भी देखते हैं। हमारी 1280 धार्मिक पुस्तकें हैं, जिसकी 10000 से भी ज्यादा टिप्पणियां और 1,00,000 से भी अधिक उप-टिप्पणियों मौजूद हैं..! एक भगवान के अनगिनत प्रस्तुतियों की विविधता, अनेकों आचार्य तथा हजारों ऋषि-मुनि हैं जिन्होंने अनेक भाषाओँ में उपदेश दिया है फिर भी,हम सभी मंदिरों में जाते हैं,इतना ही नहीं हम इतने शांतिपूर्ण और सहिष्णु लोग हैं कि सब लोग एक साथ मिलकर सभी मंदिरों और सभी भगवानो की पूजा करते हैं और तो और पिछले दस हजार साल में धर्म के नाम पर हिंदुओं में "कभी झगड़ा नहीं"हुआ इसलिए इन लोगों की नौटंकी और बहकावे पर मत जाओ और "गर्व से कहो हम हिन्दू हैं" वो दया का भाव या की शौर्य का चुनाव या की हार का वो घांव तुम यह सोच लो, या की पुरे भाल पर जला रहे विजय का लाल, लाल यह गुलालतुम सोच लो, रंग केसरी हो या मृदंग केसरी हो या की केसरी हो ताल तुम यह सोच लो,जिस कवी की कल्पना में जिंदगी हो प्रेम गीत उस कवी को आज तुम नकार दो भिगती मसो में आज,फूलती रगों में आज जो आग की लपट कातुम बखार दो,आरम्भ है प्रचंड बोल मस्तकों के झुण्ड आज जंग की घडी की तुम गुहार दो, आन बान शान या की जान का हो दान आज इक धनुष के बाण पे उतार दो,उतार दो,उतार दो।

                   दोस्तों मुस्लिम बड़ी शान से कहते हैं इस्लाम दुनिया में बड़ी तेजी से फेल रहा हैं और हमारे पचास से ज्यादा देश हैं तो आज जानिये कौन कौन से देश में कैसे कैसे फैला इस्लाम?
1) saudi Arabमें मुहम्मद के जन्म के (इ.स 570) वक्त अधिकतर लोग यहूदी (Jew) और ईसाई (Christian) धरम थे और कुछ आदिवासीयों का अलग धर्म था जो अब लुप्त हो चूका है! वहा पर आतंक फैला कर मुहम्मद और उसके अनुयायियों ने जनता को मुसलमान बनाया और सौदी अरब इस्लामी देश बन गया!
2) फ़िर सौदी अरब के मुस्लिमों ने कुरान से प्रभावित होकर येमेन,  फिलिस्तीन, इजिप्त, जोर्डन आदि यहूदी (Judaism) धर्मि राष्ट्रों को हमला कर मुस्लिम देशो में तब्दील किया !
3) कुछ हि सालो में पड़ोस के उत्तर आफ्रिका, ओमान, टर्की, ईराक आदि ईसाई (Christian) देशो को हमला कर मुसलमान बनाया गया !
4) इरान एक पारसी (Zoroastrian) देश था, लेकिन इरान के पारसी धर्मी लोगो को जिस क्रूरता से मुसलमान बनाया गया यह हम नहीं भूल सकते. आज कोई यकीन भी नहीं करेगा की इतिहास में इरान का इस्लाम से दूर दूर तक कोई नाता नहीं था ! आज पारसी धर्म लुप्त होने के कगार पर है !
5) फ़िर आया अफगानिस्तान का नंबर, जहा बौद्ध (Buddhism) धर्म का प्रभावथा. अफगानिस्तान को भी रक्तपात कर इस्लामी देश बनाया गया. बामियान की बौद्ध की मुर्तिया तालिबान ने किस तरह तोड़ी यह तो पूरी दुनिया देख चूका है !
6) फ़िर आया पाकिस्तान याने भारत का हि एक हिस्सा ! यहाँ पंजाब, सिंध राज्यों में जो भी हिंदू राजा थे उनका कत्लेआमकर सभी हिंदू जनता से इस्लाम काबुल करवाया गया ! मुघलो ने भारत में करोडो लोगो को मुसलमान बनाया, लेकिन वे भारत को पूरी तरह इस्लामी राष्ट्र बनाने में कामयाब नहीं हो सके !
7) बाद में समुन्दर के रास्ते से मुसलमान मलेशिया और इंडोनेशिया तक पहुच गये, ये दोनों बौद्ध राष्ट्र आज इस्लामी राष्ट्र बन चुके है ! मित्रों संभल जाओ, इन मुस्लिम राष्ट्रों की स्थिति क्या है हम देख हि रहे है ! इनकी जिंदगी में आतंकवाद, जिहाद, मदरसे, बम धमाके, शिया-सुन्नी दंगे, कुर्बानी, इस्लाम के अलावा कुछ भी नहीं !
8) और अब बांग्लादेश में देख ही रहे होंगे की वहां क्या हालत ही चुकी हैं हिन्दुओ की। 

भारतीय अब भी नहीं संभले तो भारत का हिंदू से मुस्लिम देश बनना तय है।